Home उत्तराखंड सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ चल रही जांच के...

सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ चल रही जांच के विरोध में कर्मचारियों ने सचिवालय में दिया धरना।

154
SHARE

सचिवालय संघ और उत्तराखंड जनरल ओबीसी इंप्लॉइज एसोसिएशन अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ चल रही जांच के विरोध में कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन जारी है जिसके तहत आज सचिवालय में कर्मचारियों ने अध्यक्ष दीपक जोशी के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने अपर मुख्य सचिव प्रशासन के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

सचिवालय संघ ने सरकार से अपर सचिव गृह की जांच को वापस लेने की मांग की है। सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी का कहना है कि शासन ने जो आरोप मेरे खिलाफ लगाए थे, उसका 4 सितंबर को जवाब दिया जा चुका है। सचिवालय संघ ने अपना जवाब मुख्य सचिव ओमप्रकाश को भेज दिया है, इसके बाद भी शासन अपर सचिव गृह से पूरे मामले की जांच कराने पर तुला हुआ है। जिसका कर्मचारी संगठन लगातार विरोध करते रहेंगे।

बता दें कि सचिव सचिवालय प्रशासन भोपाल सिंह मनराल की ओर से जारी एक आदेश में जोशी पर उत्तराखंड आचरण नियमावली 2002 के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि सक्षम अधिकारी की अनुमति बिना मीडिया में सरकार और उसकी नीतियों का विरोध किया गया पद और दायित्वों से हटकर राज्य सरकार पर टिप्पणी की गई जोशी को आरोप पत्र भी दिए गए थे।