Home अपना उत्तराखंड नाबालिग भतीजी को अकेला देख डोली चाचा की नीयत, किया ऐसा हश्र...

नाबालिग भतीजी को अकेला देख डोली चाचा की नीयत, किया ऐसा हश्र कि कांप जाएगी हर लड़की की रूह

2919
SHARE
अल्मोड़ा: तहसील के एक गांव में चाचा द्वारा अपनी 11 वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी पहले भी कई बार दुष्कर्म का प्रयास कर चुका है।

बताया गया है कि सोमवार देर शाम बालिका अपने घर से कुछ दूरी पर रह रहे दादा-दादी को पानी देने के लिए गई थी। एक दिन पूर्व उसका चाचा भी रामनगर से लौटा था वह भी दादा-दादी के कमरे में रहता है।

बालिका जब पानी देकर लौट रही थी, इसी बीच कुछ दूरी पर चाचा ने उसे दबोच लिया और झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। बालिका की आपबीती के बाद सुबह पिता ने राजस्व पुलिस में अपने भाई के खिलाफ पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया, देर शाम राजस्व पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रामनगर में किसी होटल में काम करता है आरोपी

पीड़िता के पिता ने तहरीर में बताया कि उनका छोटा भाई रामनगर में किसी होटल में काम करता है। 27 मई को वह घर आया और पास के मकान में रहने वाले माता-पिता के साथ ही रहने लगा।
सोमवार देर शाम साढ़े सात बजे उनकी 11 वर्षीय बेटी दादा-दादी को पानी देकर लौट रही थी, तभी घर के बाहर छोटे भाई ने बालिका को दबोच लिया और पांच सौ मीटर दूरी पर सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

किसी को बताने पर बालिका डराया धमकाया। रोती बिलखती बालिका ने घर पहुंचकर अपनी मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद सुबह उन्होंने राजस्व पुलिस में इंसाफ की गुहार लगाई।

पूर्व में भी कर चुका है दुष्कर्म का प्रयास

फाइल फोटो
इधर राजस्व पुलिस ने दोपहर में पीड़िता का मेडिकल कराया। पीड़िता ने भी दुष्कर्म करने की बात कही है। देर शाम को पुलिस ने आरोपी को गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया।

नायब तहसीलदार मोहन भोजक ने बताया आरोपी के खिलाफ 376 च, 323, 506 आईपीसी और 5 ड ढ 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बुधवार को आरोपी को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर किया जाएगा।

राजस्व पुलिस के अनुसार आरोपी पहले से ही बालिका पर बुरी नजर रखता था। पीड़िता की मां ने बताया पूर्व में भी आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन घर की बात होने की वजह से वे लोग चुप रहे।