Home उत्तराखंड तो डीएनए नहीं नार्को टेस्ट चाहते हैं विधायक महेश नेगी।

तो डीएनए नहीं नार्को टेस्ट चाहते हैं विधायक महेश नेगी।

541
SHARE

भाजपा विधायक महेश नेगी पर लगे यौन शोषण मामले की जहां पुलिस जांच कर रही है, तो वहीं विधायक पर डीएनए टेस्ट का दबाव भी बन रहा है। विपक्ष भी  लगातार इस मामले को लेकर  विधायक के  डीएनए जांच की मांग कर रहा है, वहीं इस मामले में एक नई बात निकल कर सामने आई है। भाजपा विधायक इस प्रकरण में अपना और आरोप लगाने वाली महिला का नार्को टेस्ट कराना चाहते हैं।

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में विधायक महेश नेगी आरोपी महिला को जालसाज बताया है, उन्होंने कहा कि यह महिला षड्यंत्र के तहत उन्हें फंसा रही है, वह पहले भी कई लोगों को फंसा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वंय का और महिला का नार्को टेस्ट कराना चाहते हैं। और इसके लिए जो खर्च आएगा वह खुद वहन करेंगे। नार्को टेस्ट के संबंध में क्या निर्णय लिया जाना है पुलिस अभी विधिक राय मशविरा ले रही है।

हालांकि आरोप लगाने वाली महिला ने एक बार अपनी डीएनए टेस्ट की मांग दोहराई है, महिला का कहना है कि यदि पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती तो वह कोर्ट जाने की तैयारी करेंगी। अब देखना होगा कि मामले में डीएनए टेस्ट होता है या विधायक की मांग पर नार्को टेस्ट होता है।

हालांकि बीते दिनों कहा गया था की विधायक भी डीएनए जांच को तैयार हैं खुद मुख्यमंत्री ने कहा था की डीएनए जांच कोई सरकार के हाथ में नहीं है यह एक कानूनी प्रक्रिया है और मामले पर कानून अपना काम कर रहा है।