Home उत्तराखंड बागेश्वर- सिमी-नरगौल गांव के सुनील को डीएम ने दिलाई रेहड़ी, दोषियों के...

बागेश्वर- सिमी-नरगौल गांव के सुनील को डीएम ने दिलाई रेहड़ी, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन।

559
SHARE
बागेश्वर जनपद के सीमीनरगोल गांव के एक युवा ने लॉकडाउन में स्वरोजगार शुरू किया। इधर उधर से कर्ज लेकर एक रेहड़ी खरीदी, सामान जुटाया। इस बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने रात में रेहड़ी को कुल्हाड़ी से काटकर गधेरे फेंक दिया। सोशल मीडिया के माध्यम से यह मामला शासन और प्रशासन तक भी पहुंचा।
मामला संज्ञान में आने पर उसकी गंभीरता को देखते हुए बागेश्वर जिला अधिकारी विनीत कुमार ने सिमी नरगोल गांव के सुनील कुमार पुत्र प्रेम राम से मुलाकात कर उनकी परेशानियों को जाना और सुनील कुमार को रेहड़ी एवं वितरित किए जाने वाली सामग्री उपलब्ध कराई। साथ ही उन्हें आश्वासन दिलाया कि जिन असामाजिक तत्वों द्वारा इस तरह का कृत्य किया गया है उनके विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी, ताकि जनपद में इस प्रकार के कृत्य की पुनरावृत्ति ना हो।
जिला प्रशासन द्वारा रेडी ठेला एवं उस के माध्यम से विक्रय की जाने वाली सामग्री उपलब्ध कराए जाने पर सुनील कुमार एवं उनके पिता प्रेम राम ने जिला प्रशासन का आभार व्यक्त करते हुए कहां की जिला प्रशासन द्वारा जिस तत्परता के साथ कार्यवाही की गई है, उसके लिए हुए सदैव आभारी रहेंगे। उन्होंने जिलाधिकारी एवं मुख्यमंत्री का पुनः रोजगार का अवसर उपलब्ध कराने हेतु आभार व्यक्त किया।
बता दें कि सोशल मीडिया के माध्यम से प्रकाश में आए इस मामले का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और जिला प्रशासन को कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके आज जिला प्रशासन ने सुनील कुमार को नई रेहड़ी दिलाई है। और जल्द से जल्द दोषियों को पकडने का आश्वासन भी दिया है।