Home खास ख़बर दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को किया नजरबंद, आम-आदमी पार्टी ने लगाया आरोप।

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को किया नजरबंद, आम-आदमी पार्टी ने लगाया आरोप।

342
SHARE

आम आदमी पार्टी ने किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का खुलकर समर्थन किया है। कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ आंदोलन स्थल पर जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिन-रात मेहनत कर हमारे लिए अन्न उगाने वाले किसान भाई आज अपने हक़ की लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में हम सबका फ़र्ज़ बनता है कि हम उनका साथ दें और उनकी सेवा करें, किसान भाइयों को किसी चीज़ की दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

वहीं आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है, आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि दिल्ली पुलिस ने भाजपा की मदद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घर में ही नजरबंद कर दिया है। सिंघु बॉर्डर से लौटने के बाद कल से नजरबंद जैसे हालात बना दिए गए हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभी बैठकें रद्द हो गई हैं।

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, गृह मंत्रालय के आदेश पर पुलिस ने दिल्ली नगर निगम के तीनों मेयर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के मुख्य गेट के बाहर धरने पर बैठा दिया है और इसका बहाना बना कर पुलिस ने मुख्यमंत्री के घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी है। जिससे ना केजरीवाल से कोई मिलने आ सकता है और ना वो कहीं बाहर जा सकते हैं। आप का कहना है कि आज भारत बंद के चलते गृह मंत्रालय के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने ये काम किया है।

वहीं उत्तरी दिल्ली डीसीपी एंटो अल्फोंस ने कहा कि आप और किसी अन्य पार्टी के बीच टकराव से बचने के लिए यह सामान्य तैनाती है। मुख्यमंत्री को नज़रबंद नहीं किया गया है।