Home उत्तराखंड आज 3 बजे से देहरादून-मसूरी मार्ग यातायात के लिए पूरी तरह रहेगा...

आज 3 बजे से देहरादून-मसूरी मार्ग यातायात के लिए पूरी तरह रहेगा बंद।

744
SHARE

उत्तराखण्ड में बारिश का कहर जारी है, प्रदेश में बारिश व भूस्खलन के चलते 200 से अधिक सड़कें यातायात के लिए बंद पड़ी हैं। तो वहीं पहाड़ों में भूस्खलन के कारण भारी नुकसान पहुंचा है। चमोली, बागेश्वर व पिथौरागढ़ में बुधवार को हुई बारिश से काफी नुकसान पहुंचा है।

बारिश के कारण अब देहरादून से मसूरी जाने वाले लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। देहरादून-मसूरी मेन रोड़ आज 3 बजे बाद यातायात के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा। बीते दिनों भूस्खलन के कारण कोल्हूखेत के पास मसूरी -दून मार्ग का करीब 60 मीटर हिस्सा टूट गया था, जिसके चलते रोववेज सहित छोटे वाहनों की आवाजाही भी ठप पड़ी हुई है। अब गुरुवार से लोक निर्माण विभाग क्षतिग्रस्त सड़क पर निर्माण कार्य शुरु करेगा इस कार्य में अधिक दिन भी लग सकते हैं जिसके चलते इस मार्ग को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। हालांकि इस दौरान इमरजेंसी वाहनों को यहीं से आवाजाही कराई जाएगी।

मसूरी कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र असवाल बताते हैं कि सिर्फ आवश्यक सेवाओं के बड़े वाहनों को ही यहां से जाने दिया जाएगा, बाकी बड़े वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित है। उन्होंने बताया कि मसूरी मार्ग पर लोक निर्माण द्वारा मसूरी मार्ग पर सड़क सुधारीकरण का कार्य किया जाना है। इस कारण गुरुवार अपराहन 3 बजे से मसूरी मार्ग पर ट्रैफिक बंद रहेगा। इस दौरान काट मैकेंजी रोड़ से देहरादून जाने वाले वाहनों भेजा जाएगा। बताया कि इमरजेंसी होने पर ही देहरादून मार्ग पर ट्रैफिक चलेगा।