Home उत्तराखंड लेफ्टिनेंट कर्नल नीलेश कपिल का रामनगर में विश्राम घाट पर हुआ अंतिम...

लेफ्टिनेंट कर्नल नीलेश कपिल का रामनगर में विश्राम घाट पर हुआ अंतिम संस्कार, कश्मीर में हृदय गति रूकने से हो गया था निधन।

607
SHARE

7 मई को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल नीलेश कपिल की हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया था, आज उनका पार्थिव शरीर रामनगर लाया गया जहां विश्राम घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस दौरान आर्मी के जवानों, प्रशासन और पुलिस ने उन्हें अंतिम सलामी दी, उनके बेटे ने उनको मुखाग्नि दी। लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश कपिल कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात थे। 7 मई को परेड के दौरान एक्सरसाइज करते समय अचानक से उनके सीने में दर्द हुआ। उन्हें नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

14 मराठा लाइट के कर्नल जितेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि कर्नल नितेश पूर्व में दिल्ली डीआरडीओ में तैनात थे। विगत जनवरी में ही उनका ट्रांसफर कुपवाड़ा कश्मीर किया गया था। उनके पार्थिव शरीर को कुपवाड़ा से हवाई सेवा से श्रीनगर लाया गया। कल वहां से विशेष विमान से बरेली लाया गया। बरेली से सड़क रास्ते से उनके पार्थिव शरीर को छोई उनके ससुर विपिन छिमवाल के निवास स्थान पर लाया गया। जहां कर्नल जितेंद्र सिंह राठौर ने उनको सलामी देकर अंतिम विदाई दी।