Home उत्तराखंड कोरोना से जंग के लिए इन कांग्रेस विधायकों ने किया एक महीने...

कोरोना से जंग के लिए इन कांग्रेस विधायकों ने किया एक महीने का वेतन देने का ऐलान।

691
SHARE
कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश व प्रदेश में बजट की कमी न आए, इसके लिए प्रधानमंत्री राहत कोष व मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा करने को लोग आगे आ रहे हैं।
उत्तराखंड में भी कई लोग मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा करा रहे हैं, प्रदेश कैबिनेट ने सभी विधायकों को 15 लाख की राशि अपनी विधायक निधि से अपने जिले के सीएमओ को देने के निर्देश दिए थे। लेकिन उत्तराखंड में कई विधायकों ने इस महामारी से लड़ने के लिए विधायक निधि के साथ ही अपने एक माह का वेतन भी मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने का ऐलान किया है, इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक हरीश धामी व करण मेहरा ने अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने का एलान किया है। इससे पहले भी हरीश धामी ने अपनी विधायक निधि से 30 लाख रूपए की राशि अपने जिले के सीएमओ को दी है।
वहीं नेता प्रतिपक्ष डॉ इंद्रा ह्रदयेश भी कोरोना से जंग में आगे आयी हैं, उन्होंने गरीब दिहाड़ी मजदूरों को राशन उपलब्ध कराने हेतु जिला प्रशासन को 5 लाख का सहयोग किया है। उन्होंने अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये की राशि गरीबों के राशन के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को अवमुक्त किए हैं। इससे पहले अपनी विधायक निधि से कोरोना से लड़ने के लिए पहले भी 15 लाख रुपये की धनराशि सीएमओ नैनीताल को दे चुकी हैं इन्द्रा ह्रयदेश।