Home उत्तराखंड सुशीला तिवारी अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला भागी…

सुशीला तिवारी अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला भागी…

383
SHARE

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के भागने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एसटीएच के प्रसूति वार्ड से कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला के गायब होने की मामला सामने आया है। घटना बृहस्पतिवार रात की बताई जा रही है।

महिला के लापता होने की सूचना पुलिस को मिली तो मेडिकल चौकी पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की, महिला की लोकेशन गदरपुर स्थित उसके मायके में मिली है। पुलिस के मुताबिक भवाली निवासी गर्भवती महिला जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव निकली। उसे परिजनों ने एसटीएच के प्रसूति वार्ड में भर्ती कराया था।

बृहस्पतिवार रात महिला कर्मचारियों को चकमा देकर भाग निकली। इस मामले में सूचना पर पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 51 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसटीएस के प्रसूति वार्ड में भर्ती महिला के भागने पर पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बताया गया कि बृहस्पतिवार रात 8:27 बजे कोरोना पॉजिटिव महिला कैजुअल्टी पोर्च से बाहर निकलने के बाद पार्किंग गेट की ओर से गई, लेकिन किसी ने उसे टोका नहीं। पता चला कि महिला अपने करीबी के साथ वाहन से मायके गई।

सुशीला तिवारी अस्पताल से मार्च से सितंबर तक 14 मरीज भाग चुके हैं। हालांकि गर्भवती के भागने के मामले में एसटीएच के एमएस डॉ. अरुण जोशी ने मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. एसआर सक्सेना की अध्यक्षता में एक जांच कमेटी गठित की है। कमेटी में स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की एसोसिएट प्रो. डॉ. गोदावरी जोशी और ईएनटी विभाग के एसोसिएट प्रो. डॉ. शहजाद अहमद भी हैं। कमेटी को एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट देनी होगी।