Home उत्तराखंड कोरोना इफेक्ट- देहरादून स्थित जल निगम का प्रधान कार्यालय सील, वर्क फ्रॉम...

कोरोना इफेक्ट- देहरादून स्थित जल निगम का प्रधान कार्यालय सील, वर्क फ्रॉम होम के आदेश।

436
SHARE

उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, प्रदेश में इन दिनों कोरोना का सबसे अधिक कहर देहरादून में देखने को मिल रहा है। देहरादून में रोजाना 300 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए यहां कई महत्वपूर्ण ऑफिसों में वर्क फ्रॉम होम के आदेश जारी किए हैं। वहीं अब देहरादून में मोहिनी रोड़ स्थित जल निगम के प्रधान कार्यालय में कोरोना संक्रमण ने दस्तक दी है। कार्यालय में एक वरिष्ठ कर्मचारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके बाद कार्यालय के कर्मचारियों को 3 दिन के लिए वर्क फ्रॉम होम के आदेश जारी किए हैं।

कार्यालय के महाप्रबंधक प्रशासन इं. रामपाल सिंह ने बताया कि हमारे एक वरिष्ठ सहयोगी में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना मिली है, जिसके बाद कर्मचारियों को आज से तीन दिन तक वर्क फ्रॉम होम के आदेश दिए गए हैं। 3 दिन ऑफिस को सैनिटाइज किया जाएगा उसके बाद स्थिति को देखते हुए आगे के लिए निर्णय लिया जाएगा।

उत्तराखंड में कोरोना का सबसे अधिक कहर भी देहरादून में ही बरपा है, 17 सितंबर तक देहरादून में कुल 9250 कोरोना संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं, जबकि जिले में 3882 एक्टिव केस हैं। देहरादून में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यापारियों ने भी शनिवार-रविवार बाजार बंद रखने की बात कही है, हालांकि प्रशासन की तरफ से इस पर कोई आदेश जारी नहीं हुआ है।