Home खास ख़बर कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ भरी हुंकार।

कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ भरी हुंकार।

243
SHARE
कांग्रेस पार्टी आज अपना स्थापना दिवस मना रही है, इस अवसर पर आज पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ कांग्रेस की ‘संविधान बचाओ, देश बचाओ’ रैली निकाली जा रही है।

इसी क्रम में राजधानी देहरादून में भी यह रैली निकाली गई।जिसमें उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात है। सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ता देहरादून स्थित कांग्रेस कार्यालय में जुटने शुरु हो गए थे, रैली से पहले कांग्रेस भवन में सभा का आयोजन किया गया। जहां केंद्र सरकार को सीएए, एनआरसी और महंगाई को लेकर कटघरे में खड़ा किया। इसके बाद राजीव भवन से रैली निकाली गई। जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया। रैली में कांग्रेस की सैंकड़ों महिला कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज की माला पहनकर और हाथों में तख्तियां लेकर भाजपा तेरे राज में आग लग गई प्याज में नारा लगाकर केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून को काला कानून बताया।यह रैली राजीव भवन से गांधी पार्क, पलटन बाजार, राजा रोड से गांधी रोड होते हुए वापस राजीव भवन पहुंची।