Home उत्तराखंड कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से दुष्कर्म !

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से दुष्कर्म !

370
SHARE

देहरादून आईएमए में कार्यरत महिला कर्मचारी ने एक कर्नल पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि कर्नल ने नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म किया और फिर शादी का झांसा देकर करीब तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। लेकिन अब वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी कर्नल के खिलाफ दुष्कर्म, नशीला पदार्थ खिलाने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

 

महिला ने कैंट कोतवाली में शिकायत की है जिसमें उसने कहा है कि देहरादून में उसकी मुलाकात कर्नल प्रसून कांत निवासी जयपुर, राजस्थान से हुई थी। तब कर्नल प्रसून कांत भारतीय सैन्य अकादमी में तैनात थे। महिला भी आईएमए में कर्मचारी है। आरोप है कि कर्नल ने वर्ष 2017 में मसूरी के एक होटल में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी का झांसा दिया। तब से वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। शादी के बारे में महिला ने कई बार कहा, लेकिन कर्नल टालता रहता था।

 

अब वह उसे इस बारे में कुछ बोलने पर जान से मारने की धमकी भी देता है। महिला की तहरीर के आधार पर कैंट कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि दोनों पहले से शादीशुदा हैं, और दोनों के दो-दो बच्चे भी हैं।