Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा 28 अक्टूबर को मुख्यमंत्री अल्मोड़ा दौरे पर रहेंगे, इस दौरान सर्किट हाउस...

28 अक्टूबर को मुख्यमंत्री अल्मोड़ा दौरे पर रहेंगे, इस दौरान सर्किट हाउस पहुंचकर विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास भी करेंगे।

238
SHARE

प्रदेश के मुुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 28 अक्टूबर को अल्मोड़ा जनपद के भ्रमण पर रहेंगे। इसकी जानकारी देते हुए जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने जनपद भ्रमण की तैयारियों के सम्बन्ध में कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने सर्किट हाउस, एसएसजे कैम्पस, खत्याड़ी व वीपीकेएस संस्थान एवं मुख्यमंत्री के स्वागत, भोज, सुरक्षा आदि की सम्पूर्ण व्यवस्थायें पूर्ण करने के निर्देश दिये।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 28 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे एसएसजे परिसर हैलीपैड (सिमकनी मैदान) पहुॅचेंगे। 12ः10 बजे एएसएसजे परिसर अपर कैम्पस पहुॅचकर 1ः30 बजे तक स्व. सोबन सिंह जीना एवं स्वामी विवेकानन्द की मूर्ति पर माल्यार्पण आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। मुख्यमंत्री सर्किट हाउस पहुंचकर विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास भी करेंगे।

मुख्यमंत्री जनपद के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे। वहीं ग्राम खत्याड़ी में पं. दीनदयाल उपाध्याय होम स्टे योजना के तहत पर्वतीय वास्तुशैली से बने होम स्टे का लोकार्पण भी करेंगे। वहा से प्रस्थान कर 5ः00 बजे से 6ः30 बजे तक विवेकानन्द पर्वतीय कृषि अनुसंघान संस्थान अल्मोड़ा के सभागार में जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 29 अक्टूबर, 2020 को चैाखुटिया हवाई पटटी का हवाई सर्वेक्षण करते हुए देहरादून की वापसी करेंगे।