Home उत्तराखंड फिर विवादों में चैंपियन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, पार्टी अध्यक्ष ने...

फिर विवादों में चैंपियन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, पार्टी अध्यक्ष ने दोबारा किया तलब।

563
SHARE

उत्तराखण्ड़ भाजपा ने पार्टी से निलंबित विधायक कुंवर प्रणब सिंह चैंपियन की पार्टी में वापसी कराई तो प्रदेश में उनका जमकर विरोध भी हो रहा है। भाजपा के द्वाराहाट विधायक पर लगे यौन शोषण के आरोपों के चलते जहां विपक्ष भाजपा पर निशाना साध रहा था तो वहीं अब चैंपियन के शामिल होने पर विपक्ष को एक और मुद्दा मिल गया है।

चैंपियन को जिस दिन पार्टी में शामिल किया गया उन्होंने उस दिन अपने वायरल वीडियोज पूरे उत्तराखंड से मांफी मांगी थी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी कहा था कि पिछले 13 महीनों में चैंपियन की ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है, इसलिए उन्हें पार्टी माफ करते हुए एक और मौका दे रही है। लेकिन पार्टी में शामिल होते ही चैंपियन एक बार फिर अपने पुराने रंग में नजर आए, उनका एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में विधायक का काफिला सड़क पर चल रहा है। वीडियो में एक हरियाणवी गाना भी ऐड किया गया है। विधायक गाडियों के काफिले में चल रहे हैं और गाड़ी से बाहर निकल कर अपना पूरा रौब दिखा रहे हैं। वीडियो पार्टी में वापसी के दिन का ही बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर भाजपा अध्यक्ष ने चैंपियन को शुक्रवार को तलब किया है। देखें वीडियो-