Home उत्तराखंड ब्रेकिंग- 2 किलोमीटर के दायरे में कई वाहनों को टक्कर मार गया...

ब्रेकिंग- 2 किलोमीटर के दायरे में कई वाहनों को टक्कर मार गया ट्रक, महिला घायल।

761
SHARE

देवप्रयाग और श्रीनगर के बीच आज एक ट्रक ड्राइवर ने काल बनकर सड़क पर दौडता नजर आया लगभग 2 किलोमीटर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर ट्रक ने एक मार्शल, एक मोटरसाईकिल, एक स्कूटर व एक अल्टो कार को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में कितने लोग घायल हुए हैं इसका सही पता तो नहीं चल पाया है, लेकिन आल्टो कार जो अलकनंदा में गिरने से बाल बाल बच गई उसमें से एक महिला को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया।

घटना को अपनी आंखों से देखने वाले यूथ ऑइकॉन संस्था के संस्थापक शशि भूषण मैठाणी अपनी गाड़ी से कार सवार व चालक को श्रीनगर की तरफ ले आये, जिस दिशा में ट्रक फरार हो गया था। ट्रक को उन्होंने बागवान से आगे पकड़ा तो वहां भी इसके ड्राइवर ने एक स्कूटी को काफी दूर तक घसीट लिया, जिसके बाद स्कूटी ट्रक के आगे के टायर पर फंस गई।

कीर्तिनगर व देवप्रयाग दोनों थानों को फोन किया है लेकिन उनका कहना है कि यह क्षेत्र राजस्व पुलिस पटवारी क्षेत्र में आता है। ट्रक ड्राइवर नशे में धुत था। और पूछताछ में उसने बताया कि वह ड्राइवर नहीं है, वह सीख रहा है। उसके पास लाईसेन्स भी नहीं है। स्थानीय लोगों ने गाड़ी के कागज जब्त कर लिए हैं।