Home अपना उत्तराखंड बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने दून घाटी की खूबसूरती और बारिश का जमकर...

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने दून घाटी की खूबसूरती और बारिश का जमकर लुत्फ उठाया

1101
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपनी फिल्म शूटिंग के व्यस्त कार्यक्रम से मौका पाकर छुट्टी मनाने दून पहुंचे। गोविंदा ने दो दिन दून घाटी की खूबसूरती और बारिश का जमकर लुत्फ उठाया। हालांकि प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस बात की औपचारिक जानकारी नहीं दी। अभिनेता गोविंदा सोमवार को दून पहुंचे। हरिद्वार बाईपास पर एक होटल में उन्होंने दो दिन बिताए। उनकी फरमाइश पर उन्हें उत्तराखंडी पकवान भी परोसे गए। उन्होंने यहां के पारंपरिक पकवानों की तारीफ की और समय मिलने पर दोबारा आने की इच्छा जताई।

प्राइवेसी और सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए उन्होनें इस बात की औपचारिक जानकारी नहीं दी, लेकिन जैसे ही उनके प्रशंसको को उनके दून में होने की भनक मिली। होटल के बाहर उनके प्रशंसकों का तांता लग गया।  मंगलवार शाम छह बजे की फ्लाइट से वह दिल्ली रवाना हुए। बॉलीवुड क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि गोविंदा से उनकी पुरानी दोस्ती है, उन्होंने बताया कि गोविंदा ने प्रदेश में बनी नई शूटिंग नीतियों के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह का धन्यवाद किया।

राजू रंगीला से वापसी
कॉमेडी मास्टर गोविंदा फिलहाल पहलाज निहालनी की फिल्म राजू रंगीला की शूटिंग में व्यस्त हैं। 25 साल बाद पहलाज निहालनी के साथ में काम कर रहे हैं। गोविंदा ‘राजू रंगीला’ में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म में तीन नई अदाकाराओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।