Home उत्तराखंड बीजेपी विधायक महेश नेगी से पुलिस ने की पूछताछ, महिला ने शारीरिक...

बीजेपी विधायक महेश नेगी से पुलिस ने की पूछताछ, महिला ने शारीरिक शोषण के लगाए हैं आरोप।

1320
SHARE

उत्तराखण्ड में इन दिनों एक हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल से माहौल गरमाया हुआ है।द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश पर एक महिला ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसकी बच्चे के पिता महेश नेगी है। महिला डीएनए टेस्ट की मांग पर अड़ी है। उधर विधायक की पत्नी रीता नेगी महिला पर 5 करोड़ की डिमांड का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवा चुकी है। युवती ने भी तहरीर दी है लेकिन पुलिस ने कानूनी दांव पेंच का हवाला देते हुए पीड़िता की ओर से कोई मुकदमा दर्ज नही किया है। पीड़ित युवती सोशल मीडिया व मीडिया में बेबाकी से कह रही है कि वो विधायक के साथ नेपाल, दिल्ली समेत कई जगह गयी है। अपनी बेटी को पिता का नाम दिलवाना ही मुख्य लक्ष्य है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, पुलिस आज इस मामले में विधायक महेश नेगी से पूछताछ की है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

इस प्रकरण में अब महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कांग्रेस भी मामले में डीएनए टेस्ट कराने की मांग कर चुकी है। कांग्रेस ने कहा है कि महिला ने वीडियो और शिकायती पत्र में स्पष्ट तौर पर डीएनए जांच की बात कही है, डीएनए टेस्ट किया जाना चाहिए जिससे की स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा था कि पुलिस द्वारा जो भी जांच की जा रही है, वह जांच चलती रहे और सबसे पहले न्यायालय से परमिशन लेकर डीएनए जांच कराई जानी चाहिए जिससे की स्थिति साफ हो जाएगी। कांग्रेस ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि एक महिला ने उनके विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं, भाजपा को महिला के आरोपों से ही विधायक पर कार्रवाई करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा की पूरा मामला संदेहास्पद है सरकार को पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने के साथ डीएनए टेस्ट कराना चाहिए।