Home उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का चमत्कारिक लॉकेट भी नहीं रोक पाया...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का चमत्कारिक लॉकेट भी नहीं रोक पाया कोरोना का वार।

353
SHARE

उत्तराखण्ड़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का चमत्कारिक लॉकेट उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने से नहीं बचा पाया कल हल्द्वानी में उनका बेटा कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो आज उनकी भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीते दिनों सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने के चलते विपक्ष के निशाने पर भी रहे थे। दरअसल वंशीधर भगत देहरादून में शूट होने वाली विष फिल्म के मुहूर्त शॉट में बिना मास्क के नजर आए थे वहां मौजूद अन्य लोगों ने भी मास्क नहीं पहना था। लेकिन बंशीधर भगत ने क्लोरीन डाईऑक्साइड पैकेट का एक लॉकेट गले में पहना था।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की यह फोटो सामने आने के बाद बंशीधर भगत विपक्ष के निशाने पर आ गए थे, और उन पर नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया था। विपक्ष के निशाने पर आए बंशीधर भगत ने इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने गले में CLO2 पहना है, और इसको पहनने के बाद दो महीने तक एक मीटर के दायरे में कोरोना का वायरस नहीं फटकता, इसी कारण फोटोशूट के दौरान उन्होंने मास्क हटा दिया था। भगत का कहना था कि वहां का माहौल भी शुद्ध था और फिल्म यूनिट के लेाग कोविड टेस्ट कराने के बाद ही यहां पहुंचे थे।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नेे भगत के इस बयान पर चुटकी ली थी उन्होंने कहा था कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चमत्कारी लॉकेट पहने हुए हैं, और अगर यह लॉकेट इतना ही प्रामाणिक है तो वह सरकार को यह सुझाव क्यों नहीं देते कि राज्य के हर नागरिक को ये लॉकेट पहनने की सलाह दें। हालांकि बंशीधर भगत ने भी हरीश रावत के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि लॉकेट मैने पहना है, लेकिन मैं इसकी प्रमाणिकता का लाइसेंस नहीं बांट रहा हूं, न किसी को खरीदने के लिए कह रहा हूं। उन्होंने कहा था कि CLO2 के इस पैकेट की प्रमाणिकता कितनी है, उनको नहीं पता।