Home उत्तराखंड भाजपा राष्ट्रीय अध्य़क्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्रियों को दिया...

भाजपा राष्ट्रीय अध्य़क्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्रियों को दिया यह टास्क, 20 दिन बाद करेंगे समीक्षा।

168
SHARE

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखण्ड दौरे का आज आखिरी दिन था। जेपी नड्डा ने आज त्रिवेन्द्र कैबिनेट के मंत्रियों की भी बैठक ली साथ ही उनके कामकाज की समीक्षा भी की है। राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंत्रियों के साथ हुई बैठक के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी  कैबिनेट मंत्रियों को अपने जिलों में जाकर रात्रि प्रवास करने के निर्देश दिए हैं। सरकार और संगठन को आपसी तालमेल के साथ जनता के बीच जाने को कहा है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंत्रियों को अपने-अपने जिलों में दौरा करने और रात्रि विश्राम और भोजन करने के भी निर्देश दिए हैं, 20 दिन के बाद एक बार फिर से मंत्रियों के इन जिला प्रवासी की रिपोर्ट पर समीक्षा की जाएगी। एक तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंत्रियों को बड़ा मैसेज दिया है कि सिर्फ एक विधानसभा में नहीं बल्कि सभी विधानसभाओं में कैबिनेट मंत्री जाएं और ना सिर्फ राज्य की बल्कि केंद्र सरकार की नीतियों को जनता के सामने रखें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ तौर पर निर्देश दिए है की पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करें उनके घर पर बात करें इसके साथी संगठन और सरकार में कैसे बेहतर और तालमेल हो सकता है, उसके लिए भी अपने जिलों में जाकर प्रवास कर सामंजस्य बैठाएं।