Home खास ख़बर रविवार को बीजेपी के कई बड़े नेता निकले कोरोना पॉजिटिव।

रविवार को बीजेपी के कई बड़े नेता निकले कोरोना पॉजिटिव।

313
SHARE

देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। रविवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गृहमंत्री अमित शाह ही नहीं बीजेपी के कई नेताओं में रविवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। रविवार का दिन बीजेपी के लिए एक तरह से ब्लैक संडे साबित हुआ। सुबह ही कोरोना संक्रमण ने उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरूण की जान ले ली तो वहीं शाम को अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर खूब फैली, देश के कई बड़े नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

वहीं उत्तर-प्रदेश के बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की बात कही। वहीं योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री महेन्द्र सिंह के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है। वहीं रात को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट कर कहा कि वो भी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। येदियुरप्पा ने कहा कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच कराएं और खुद को क्वारंटीन कर लें।

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी रविवार को जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पुरोहित को चैन्ने के कांवेरी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीते महीने भी उत्तर प्रदेश में कई बीजेपी नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उत्तराखण्ड में भी बीजेपी संगठन के कई नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।