Home खास ख़बर भुप्पी हत्याकांड की जांच की आंच एसपी, सीओ से लेकर एसओ तक

भुप्पी हत्याकांड की जांच की आंच एसपी, सीओ से लेकर एसओ तक

345
SHARE
एसएसपी नैनीताल ने बुधवार को भुप्पी हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव गुप्ता को पुलिस और एसओजी टीम ने यूपी के मैनपुरी जिले से गिरफ्तार किया है। वो घटना के बाद बाजपुर से सीधे मैनपुरी में अपने रिश्तेदार के वहां गया था, एसएसपी का कहना है कि मृतक भुप्पी पांडेय के साथ आरोपी गौरव गुप्ता और उसके भाई सौरभ गुप्ता का लम्बे समय से विवाद चल रहा था, जिसके बाद रविवार के दिन मृतक भुप्पी पांडेय और आरोपी गौरव और सौरभ के बीच जमकर कहासुनी और हाथापाई हुई थी, जिस दौरान आरोपी गौरव ने भुप्पी की लाइसेसी बंदूक से उसे गोली मार दी और उसके बाद दूसरे आरोपी सौरभ ने भुप्पी को गोली मारी जिसमे उसकी मौत हो गयी, पुलिस का कहना है कि घटना में इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर भी आरोपी से बरामद कर ली है।
आरोपी गौरव गुप्ता को कोर्ट में पेश किया गया, वही हत्याकांड के एक आरोपी सौरभ गुप्ता को पुलिस ने घटना के दिन मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था।
एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया की फिलहाल इस मामले में लापरवाही बरतने वाले कई अन्य अधिकारियों की भी जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी, वहीं डीआईजी कुमाऊं जगत राम जोशी आरोपियों के खिलाफ जांच में लापरवाही बरतने वाले अफसरों की सूची बनाने के आदेश एसएसपी को पहले ही दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस जांच के दायरे में एसपी सिटी, सीओ, एसओ लेवल से निचले स्तर तक के जितने भी अफसर और जवान लगे थे, उन्होंने मुकद्मा दर्ज होने के बाद अब तक क्या कार्रवाई की है, इसकी रिपोर्ट मांगी गई है।इसमें जिसकी लापरवाही मिलेगी, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।