Home उत्तराखंड भिक्यासैंण के बाद अब रामनगर में गुलदार का हमला, मार्निंग वॉक पर...

भिक्यासैंण के बाद अब रामनगर में गुलदार का हमला, मार्निंग वॉक पर गए युवक को किया घायल।

461
SHARE

प्रदेश में इंसान पर वन्यजीवों के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार शाम अल्मोड़ा जिले के भिक्यासैंन में गुलदार ने 7 वर्षीय बच्ची को अपना निवाला बनाया, तो वही रामनगर में मॉर्निंग वॉक पर गए युवक पर गुलदार ने हमला कर दिया हमले में युवक घायल हो गया। मॉर्निंग वॉक करके घर लौट रहे युवक पर घात लगाए बैठे गुलदार ने हमला करके युवक को बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल युवक को रामनगर चिकित्सालय ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। ग्राम ढिकुली निवासी 40 वर्षीय भास्कर छिम्वाल पुत्र गणेश छिमल आज सुबह मॉर्निंग वॉक कर वापस अपने घर जा रहा था। तभी गूल के समीप घात लगाए बैठे गुलदार ने भास्कर पर हमला बोल दिया।

भास्कर के हल्ला मचाने पर आस पास के लोगों ने किसी तरह से भास्कर को गुलदार के चंगुल से छुड़ाया। और भास्कर को रामनगर चिकित्सालय लाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। वही रामनगर वन प्रभाग कोसी रेंज के रेंजर ललित जोशी ने बताया कि वन विभाग की टीम को उक्त क्षेत्र में गश्त के लिए भेज दिया गया है। जिससे कि गुलदार वहां रह रहे अन्य लोगों पर हमला न कर पाए।

ज्ञात हो कि बीते दिनों भी रामनगर में मॉर्निंग वॉक पर गए एक परिवार पर गुलदार ने हमला कर दिया था मॉर्निंग वॉक पर गए इस परिवार के कुत्ते को गुलदार ने निशाना बनाया था जिसमें महिला एवं उसका बेटा भी घायल हो गया था।