Home उत्तराखंड बारिश में भी जनरल ओबीसी कर्मचारियों की हड़ताल जारी, खूब हो रही...

बारिश में भी जनरल ओबीसी कर्मचारियों की हड़ताल जारी, खूब हो रही गांधीगिरी।

288
SHARE

उत्तराखण्ड में प्रमोशन के खिलाफ जनरल ओबीसी कर्मचारियों की हड़ताल जारी है। दो दिन से लगातार हो रही बारिश भी जनरल ओबीसी कर्मचारियों को नहीं रोक पाई। मौसम खराब होने के बावजूद कर्मचारी बड़ी संख्या में बेमियादी हड़ताल पर रहे।
उत्तराखंड जनरल ओबीसी इंप्लाइज एसोसिएशन के पदाधिकारियों को मौसम खराब होने के कारण धरना स्थल बदलना पड़ा। उन्होंने सचिवालय के नजदीक वेडिंग प्वांइट को धरना व सभा स्थल बनाया। यहां भी बड़ी संख्या में जनरल ओबीसी कर्मचारी सचिवालय और अलग अलग कार्यालयों से पहुंचे। सभा के बाद कर्मचारियों ने नारेबाजी के बीच प्रदेश सरकार का पुतला फूंका।

 

इससे पूर्व आयोजित सभा में कर्मचारी नेताओं ने आरोप लगाया कि आरक्षित वर्ग के लोगों उनके आंदोलन को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए वे एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी पर एससी एसटी एक्ट के तहत झूठा केस दर्ज कराने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जोशी को झूठे केस में फंसाने की कोशिश हुई तो प्रदेश के जनरल ओबीसी कर्मचारी उग्र आंदोलन छेड़ने को मजबूर हो जाएंगे।

 

अन्य जिला मुख्यालयों में भी कर्मचारियों की हड़ताल जारी है, कार्यालयों में काम कर रहे जनरल ओबीसी कर्मचारियों को गांधीगिरी कर हड़ताल में शामिल होने को कहा जा रहा है। इस दौरान जनरल-ओबीसी कर्मचारियों का सचल दल काम कर रहे कर्मचारियों के गले में मालाएं डालकर उनसे धरने में शामिल होने की अपील कर रहे हैं।