Home उत्तराखंड ससुर की मौत पर दिल्ली से घर लौटी बहु ने भी तोड़ा...

ससुर की मौत पर दिल्ली से घर लौटी बहु ने भी तोड़ा दम, एक ही घर में दो मौतों से गांव में छाया मातम।

691
SHARE

नैनीाल जनपद के बेतालघाट ब्लॉक के गांव रतौड़ा में ससुर की मौत की सूचना मिलने पर दिल्ली से पति के साथ गांव पहुंची बहू की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एक ही घर में दो लोगों की मौत से परिवार और गांव में माहौल गमगीन है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, 24 घंटे के अंदर गांव के इस परिवार में एक साथ हुई दो मौतों के बाद शोक की लहर छा गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक रतौड़ा गांव में किसान गोपाल सिंह का शनिवार को निधन हो गया उनके निधन की सूचना उनके दिल्ली रह रहे बेटे यशपाल सिंह और बहू माया को लगी तो वह तुरंत दिल्ली से अपने तीन बच्चों के साथ गांव के लिए निकल पड़े, रविवार सुबह गांव दाखिल होने के बाद थोड़ी दूरी पर एकाएक माया बेहोश होकर सड़क पर गिर गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे होश में लाने की कोशिश की लेकिन होश में नहीं आई तत्काल 108 सेवा के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरना ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
महिला की मौत किन कारणों से हुई इसका पत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। ग्रामीणों ने गमगीन माहौल में रविवार को कोसी नदी के किनारे गोपाल सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को बहू की अंत्येष्टि की जाएगी। यशपाल सिंह दिल्ली में नौकरी करते हैं और वह अपनी पत्नी माया और बेटी दीक्षा, दीपिका और बेटे अंशु के साथ रविवार को ही गांव लौटे थे, लेकिन उनकी पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है।