Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा IPL में टीम बनाकर उत्तराखंड का एक और युवक बना करोड़पति।

IPL में टीम बनाकर उत्तराखंड का एक और युवक बना करोड़पति।

9036
SHARE

आईपीएल 2020 में हर दिन नया रोमांच देखने को मिल रहा है, बीते रविवार को खेले गए दोनों मैच सुपर ओवर में खत्म हुए। आईपीएल के मैचों में कई युवा खिलाडी अपने प्रदर्शन से अपनी किस्मत बदल रहे हैं, तो वहीं मैदान के बाहर भी कल लोग आईपीएल के लिए माई एलेवन सर्कल पर अपनी टीम बनाकर अपनी किस्मत बदल रहे हैं। रविवार को उत्तराखण्ड के एक और युवा को माय एलेवन सर्कल ने करोड़पति बना दिया।

उत्तराखण्ड के अल्मोड़ा जनपद के देघाट निवासी 24 वर्षीय भगत सिंह माई इलेवन सर्कल में 1 करोड़ रूपए जीत लिए हैं। बीते रविवार को आईपीएल में हैदराबाद व कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच में अपनी पसंदीदा टीम बनाकर विजेताओं में पहली रैंक पाकर एक करोड़ की राशि अपने नाम कर ली। रविवार के मैच में भगत सिहं द्वारा सौ रुपए का कांटेस्ट खेला गय़ा, देर शाम जैसे ही मैच समाप्त हुआ उसे करोड़पति बनने का मैसेज प्राप्त हुआ और थोड़ी देर बाद माई इलेवन सर्कल ऑफिस मुम्बई से उसके पास इनाम जीतने की सूचना पहुंच गई। इनाम जीतकर जहां युवक की खुशी का ठिकाना नहीं है, तो वहीं पूरे देघाट क्षेत्र में भगत सिंह की चर्चा जोरों पर है।

माई इलेवन सर्कल से अभी तक उत्तराखण्ड के कई लोग करोड़पति बन चुके हैं। इससे पहले चमोली जनपद के दर्शन सिंह बिष्ट व बागेश्वर जनपद के वीरेन्द्र भी ईनाम जीत चुके हैं।