Home उत्तराखंड अल्मोड़ा-विधानसभा उपाध्यक्ष ने मृतक गर्भवती महिला के परिजनों को हरसंभव मदद का...

अल्मोड़ा-विधानसभा उपाध्यक्ष ने मृतक गर्भवती महिला के परिजनों को हरसंभव मदद का दिया आश्वासन।

210
SHARE

अल्मोड़ा में 20 अगस्त को कोरोना की आशंका के चलते समय पर इलाज न मिलने के काऱण कटारमल निवासी गर्भवती महिला की मौत हो गई थी। आज विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने कटारमल जाकर उनके शोक संतृप्त परिवार को  सांत्वना दी एवं परिवार को शासन द्वारा हर संभव मदद किए जाने का आश्वासन दिया। दूरभाष से स्थानीय विधायक रेखा आर्या के द्वारा विधानसभा उपाध्यक्ष से वार्ता कर बताया गया कि शासन से आर्थिक रूप से इनको पूर्ण मदद दिलाई जाएगी।

विधानसभा उपाध्यक्ष द्वारा महानिदेशक स्वास्थ्य विभाग से दूरभाष से वार्ता की गई एवं तत्काल इसकी जांच करवाते हुए दोषियों को दंडित करने हेतु आदेश दिया। दूरभाष से हुई वार्ता के क्रम में महानिदेशक स्वास्थ्य द्वारा बताया गया कि इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं एवं दोषियों को किसी कीमत पर भी नहीं बख्शा जाएगा।

बता दें कि 20 अगस्त को जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल आई कटारमल निवासी आशा देवी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, डॉक्टरों ने कोरोना की आशंका बताकर कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद इलाज करने की बात कही और एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल दौड़ाते रहे। जिस कारण समय पर इलाज नहीं मिलने से गर्भवती की मौत हो गई थी। मामले के मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं, एडीएम बी एल फिरमाल को जांच अधिकारी बनाया गया है।