Home अपराध अल्मोड़ा- सल्ट पुलिस ने 13 किलो गांजे के साथ दो युवकों को...

अल्मोड़ा- सल्ट पुलिस ने 13 किलो गांजे के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार, पौड़ी से रामनगर बेचने ले जा रहे थे गांजा।

369
SHARE

अल्मोड़ा जिले के सल्ट तहसील अंतर्गत पुलिस ने दो गांजा तस्करों को पकड़ते हुए उनके पास से 13 किलो 583 ग्राम गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत लगभग 67915 रूपए आंकी जा रही है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है।

सल्ट थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पंत अपनी टीम के साथ प्राथमिक विद्यालय जालीखान को जाने वाले मार्ग के ठीक आगे हेयर पिन मोड़ पर मोटरसाईकिल सवार दो युवकों को रोका। शक के आधार पर इनकी चेकिंग की गई तो इनके पास से 2 कट्टों में 13 किलो 583 ग्राम मात्रा में गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने गांजे को कब्जे में लेकर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस पूछताछ में दोनों युवकों ने अपने को लखनपुर रामनगर अंकित जोशी पुत्र रमेश चंद्र जोशी और गौरव बोरा पुत्र गोपाल सिंह बोरा बताया है। इन्होंने बताया कि वह यह गांजा पौड़ी गढ़वाल के सोफखाल से ला रहे थे और इसे बेचने के लिए रामनगर ले जा रहे थे। युवकों को गिरफ्ताऱ करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पंत के साथ एसआई गिरीश चंद्र पंत, कांस्टेबल नवीन गिरी, शम्भू सिंह, एसओजी के कांस्टेबल मनमोहन व चालक नरेन्द्र सिंह शामिल थे।