Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा ब्रेकिंग- घर में अकेली महिला से युवकों ने किया दुराचार, 2...

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- घर में अकेली महिला से युवकों ने किया दुराचार, 2 गिरफ्तार।

868
SHARE
demo pic

उत्तराखंड में महिलाओं के साथ दुराचार की घटनाएँ आए दिन सामने आ रही हैं। अभी बेतालघाट में नाबालिक का यौन शोषण व झाड़ियों में फेंकने की घटना का आक्रोश अभी थमा भी नहीं था कि अब अल्मोड़ा में एक महिला से चुराचार की घटना सामने आई है। पीडिता की तहरीर पर महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धारानौला में किराए पर रहने वाली एक महिला ने कुछ युवकों पर घर में घुसकर उसके साथ दुराचार का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में 7 दिसंबर को महिला थाने में तहरीर दी है। तहरीर में महिला ने आरोप लगाया है कि रविवार 6 दिसंबर को रात करीब 8 बजे 3 युवक उसके कमरे के बाहर आएऔर कुछ देर बाद वापस चले गए। देर रात करीब 11 बजे दो युवक दोबारा आए और दरवाजा तोडकर उसके कमरे में जा घुसे, जिसके बाद दोनों युवकों ने उसके साथ दुराचार किया।

पीडित महिला का पति दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता है, जबकि महिला के साथ उसके दो बच्चे 18 साल का बेटा व 12 साल की बेटी रहती है। लेकि उस दिन महिला घर पर अकेली थी बेटी अपने दोस्त के घर गई थी जबकि बेटा शादी में गया था।

वहीं मामले में पुलिस उपाधीक्षक वीर सिंह ने बताया है कि पीडिता की तहरीर पर महिला थाने में धारा 376 के तहत मुकद्मा दर्ज किया गया है, और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों व महिला का मेडिकल कराया गया है आगे की जांच की जा रही है।