Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- बोर्ड परीक्षाओं में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले...

अल्मोड़ा- बोर्ड परीक्षाओं में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले मेधावी हुए सम्मानित।

476
SHARE

प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने उत्तराखण्ड बोर्ड की परीक्षाओं में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किए जाने के आदेश अधिकारियों को दिए थे। जिसके बाद निदेशक माध्यमिक शिक्षा उत्तराखण्ड ने सभी जिलों में इन छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने के निर्देश दिए थे। इस क्रम में आज जनपद अल्मोड़ा के 61 होनहार छात्र-छात्राओं (हाईस्कूल में 49 एवं इण्टरमीडिएट 12 छात्र- छात्रा) को सम्मानित किया गया।

जनपद में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए राजकीय आदर्श इण्टर कालेज, अल्मोड़ा में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनायें देते हुए आगे भी इसी लगन से मेहनत करने को कहा। जिलाधिकारी ने कहा कि बच्चे एक लक्ष्य निर्धारित करें और उस लक्ष्य की ओर कड़ी मेहनत कर मुकाम हासिल करें।

कार्यक्रम में कुल 45 (हाईस्कूल में 33 एवं इण्टरमीडिएट 12) छात्र-छात्राओं एवं उनके अभिभावकों को विशेष प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। शेष 16 छात्र-छात्राओं को उनके खण्ड शिक्षा अधिकारी के माध्यम से विशेष प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह वितरित किया जायेगा। समारोह में मुख्य शिक्षा अधिकारी एच.बी. चन्द, जिला शिक्षा अधिकारी (प्रा०शि०) हरीश रौतेला, विद्यालय के प्रधानाचार्य एन. एस. बिष्ट, विनोद राठौर द्वारा भी बच्चों को सम्बोधित कर उनका उत्साहवर्धन किया।