Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- शादी समारोह में मची अफरा-तफरी, मिट्टी का पाल टूटने से 4...

अल्मोड़ा- शादी समारोह में मची अफरा-तफरी, मिट्टी का पाल टूटने से 4 महिलाएं गंभीर रूप से घायल।

923
SHARE

अल्मोड़ा जनपद के ताड़ीखेत ब्लॉक अंतर्गत बुधवार शाम एक गांव में शादी समारोह की खुशियां अचानक चीख-पुकार में तब्दील हो गई। अल्मोड़ा-हल्द्वानी मोटरमार्ग के करीब स्थित जनता गांव में शादी-समारोह में दो मंजिले मकान का पाल टूट गया, जिससे वहां बैठे सभी लोग भूतल वाले कक्ष में जा गिरे। इस दौरान 4 महिलाएं गभीर रूप से घायल हो गई तो वहीं कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनता गांव में मोहन सिंह के पुत्र पंकज का विवाह समारोह चल रहा था। बुधवार शाम को मकान के ऊफरी हिस्से में दुल्हन के स्वागत में लोगों की भीड़ जुटी थी और नाच-गाना चल रहा था। इस कार्यक्रम के दौरान मिट्टी व लकड़ी का पाल टूटकर भूतल में जा गिरा जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। माना जा रहा है कि कमजोर बल्लियों पर टिका पाल कमरे में जुटी भीड़ को नहीं सह पाया, जिस कारण यह टूट गया।

पाल टूटने के कारण कमरे में बैठे लोग भूतल में जा गिरे, आनन-फानन में मिट्टी व लकड़ी से घिरे लोगों को बाहर निकाला गया। इस दौरान 4 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें ग्रामीणों ने डोली के माध्यम से मुख्य मोटर मार्ग तक पहुंचाया। जहां से 108 आपातकालीन सेवा के माध्यम से उन्हें सीएचसी गरमपानी ले जाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।