Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री से वार्ता के बाद डॉक्टरों ने लिया वापस लिया अपना आंदोलन।

मुख्यमंत्री से वार्ता के बाद डॉक्टरों ने लिया वापस लिया अपना आंदोलन।

225
SHARE

प्रदेश के प्रान्तीय चिकित्सा सेवा संघ के डॉक्टर्स अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर चल रहे थे। इस दौरान प्रदेशभर में डॉक्टर काली पट्टी बांधकर अपनी सेवाएं दे रहे थे, उन्होंने मांगें जल्द पूरी ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी। डॉक्टरों की मांगों को देखते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत प्रान्तीय चिकित्सा सेवा संघ के पदाधिकारियों को वार्ता के लिए बुलाया था। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद डॉक्टर्स ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में प्रान्तीय चिकित्सा सेवा संघ उत्तराखण्ड के अध्यक्ष डॉ. नरेश सिंह नपलच्याल, महासचिव डॉ. मनोज वर्मा एवं डॉ. एन.एस बिष्ट ने संघ की विभिन्न मांगों को लेकर वार्ता की। संघ के मामलों पर बिन्दुवार चर्चा की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी मांगों को गम्भीरता से लिया जायेगा एवं सकारात्मक सहयोग किया जायेगा। प्रान्तीय चिकित्सा सेवा संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे अपना आन्दोलन तत्काल वापस लेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में डॉक्टरों द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है। जिस लगन से वे जन सेवा कर रहे हैं, इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड मरीजों व उनके परिजनों द्वारा भी चिकित्सकों के कठिन तपस्या की सराहना की गई।

प्रान्तीय चिकित्सा सेवा संघ उत्तराखण्ड के महासचिव डॉ. मनोज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारी सभी मांगों पर आश्वासन दिया है। और जल्द हमारी सभी मांगे पूरी कर दी जाएंगी। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद हम तुरंत अपना आंदोलन वापस ले रहे हैं।