Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा कोटद्वार के बाद रानीखेत में भी होगी सेना भर्ती, प्रशासन तैयारियों में...

कोटद्वार के बाद रानीखेत में भी होगी सेना भर्ती, प्रशासन तैयारियों में जुटा।

739
SHARE
कुमाऊ रजिमेंट सेन्टर रानीखेत द्वारा आगामी फरवरी एवं मार्च माह में प्रस्तावित भर्ती रैली को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने सेना के अधिकारियों व सम्बन्धित अधिकारियों के साथ तैयारियों के सम्बन्ध में विचार-विमर्श किया। कलैक्ट्रेट में आयोजित इस बैठक में जिलाधिकारी द्वारा सेना के अधिकारियों को जिला प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा पूर्व में भी आयोजित की गयी भर्तियों को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराया गया व इस बार भी यथोचित सहयोग प्रदान किया जायेगा
जिलाधिकारी ने संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत को भर्ती रैली के लिए चयनित स्थल का स्थलीय निरीक्षण करते हुए सभी तैयारियाॅ पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होंने भर्ती में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के रहने, खाने-पीने, पार्किंग आदि की व्यवस्थायें समय से पूर्ण करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि भर्ती में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों को उचित दर पर रहने व भोजन उपलब्ध हो सके इसका विशेष ध्यान रखा जाय।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगति निर्धारित प्रोटोकाल का अनुपालन भी सुनिश्चित किया जाय। उन्होंने भर्ती स्थल पर मेडिकल टीम, सफाई व्यवस्था, कानून व्यवस्था, पेयजल आदि की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत को दिये। उन्होंने संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत को सेना के अधिकारियों के साथ एक बैठक कर तैयारियों को अन्तिम रूप देने के निर्देश दिये। इस अवसर पर थल सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल बी0एस0 चिकारा, कर्नल भास्कर तोमर, संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत अपूर्वा पाण्डे, आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी आदि उपस्थित थे।