Home उत्तराखंड 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बेटे व बहू से बताया जान का...

80 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बेटे व बहू से बताया जान का खतरा, महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष से लगाई न्याय की गुहार…

1131
SHARE

उत्तराखंड के रामनगर में एक रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, जहां एक बुजुर्ग महिला ने अपने पुत्र व पुत्रवधु पर अपनी जान का खतरा बताये हुए उत्तराखंड महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी को शिकायती पत्र और कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। शनिवार को मोहल्ला गुल्लरघट्टी निवासी 80 साल की बुजुर्ग महिला आमना बेगम ने राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी को शिकायती पत्र और पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अपने पुत्र व पुत्रवधु से बहुत परेशान हैं। उन्होंने बताया कि पहले भी उसका पुत्र ठाकुरद्वारा में एक करोड़ अस्सी लाख रुपये की संपत्ति हड़प कर चुका है और अब रामनगर की संपत्ति भी हड़प करना चाहता है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पुत्र व पुत्रवधु अन्य पुत्रों को भी गाली गलौज कर और जान से मारने की धमकी देतें रहते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों पति-पत्नी ने कुछ दिनों से ज्यादा ही परेशान करना शुरू कर दिया। हर बात पर गाली गलौज और मारपीट करता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।आये दिन मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकियां देते हैं।पीड़ित महिला ने बताया कि उसका आरोपी पुत्र उसको डरा धमकाकर संपत्ति हड़पना चाहता है। महिला ने कहा कि वह बहुत बुजुर्ग और बीमार रहती हैं। बताया कि उसका पुत्र व पुत्रवधु बहुत शातिर क़िस्म के हैं। वह लोग कोई भी उसके साथ बड़ी घटना कर सकते हैं।

पीडित महिला ने पुलिस प्रशासन और महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि वह बहुत चिंतित और डरी सहमी हुई है। दोनों पति-पत्नी उसके साथ कोई बड़ी घटना कर सकतें हैं। उत्तराखंड महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी ने मामले को गंभीर बताते हुए पुलिस अधिकारियों से बात की। उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला को इंसाफ़ दिलाया जाएगा और हर सम्भव मदद की जायेंगी।