Home उत्तराखंड रूद्रपुर में सोमवार को हुए बवाल पर 3 सीपीयू कर्मियों पर गिरी...

रूद्रपुर में सोमवार को हुए बवाल पर 3 सीपीयू कर्मियों पर गिरी गाज, तो वहीं 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी हुआ मुकद्मा दर्ज।

334
SHARE

ऊधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर में सोमवार देर रात सीपीयू पुलिसकर्मी द्वारा की गई  अभद्रता के मामले में एसएसपी द्वारा जहां सीपीयू के एक उपनिरीक्षक व दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है, तो वहीं मामले के बाद मचे बवाल व पथराव को लेकर 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया गया है। अब अज्ञात लोगों की पहचान कर उन्हें चिन्हित करते हुए प्रभावी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

ऊधमसिंह नगर के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बीती रात हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। यदि पुलिस द्वारा भी कोई अपराध हुआ है तो उसकी निष्पक्ष जांच की जायेगी और उस पर प्रभावी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

श्री Ashok Kumar IPS, DG Law & order Uttarakhand Sir ने बताया कि ऊधमसिंहनगर की घटना में जिन पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाए…

Posted by Uttarakhand Police on Tuesday, July 28, 2020

सोमवार देर रात हुई इस घटना पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भी संज्ञान लिया और प्रदेश के डीजी लॉ एंड ऑर्डर को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं डीजी लॉ एंड आर्डर ने बताया कि ऊधमसिंहनगर की घटना में जिन पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाए गए हैं, उन्हें निलंबित कर उनके विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। दोषी पुलिसकर्मियों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।