Home अपना उत्तराखंड उधम सिंह नगर 27 दिन की प्रियांशिका की तलाश जारी।

27 दिन की प्रियांशिका की तलाश जारी।

329
SHARE

ऊधमसिंह नगर जिले के खटीमा में चकरपुर चौकी क्षेत्र के पचौरिया नई बस्ती में मां-बाप के साथ सो रही 27 दिन की नवजात बच्ची के गायब होने से का मामला सामने आया है, चौकी इंचार्ज ने बताया कि सोमवार को मासूम के बारे में परिजनों से जानकारी जुटाई। पुलिस के अनुसार पचौरिया नई बस्ती निवासी विजय कुमार ने सूचना दी कि रविवार रात कमरे में उनके साथ सो रही 27 दिन की बच्ची प्रियांशिका अचानक गायब हो गई।बताया कि सुबह करीब चार बजे जब उसकी पत्नी निशा जागी तो बच्ची को न देख मुझे जगाया। बच्ची की तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सूचना पर आसपास के लोग भी प्रियांशिका की तलाश करने लगे, लेकिन उसका पता नहीं चला। वहीं, देर शाम करीब पांच बजे शारदा नहर के किनारे झाड़ियों में बच्ची का कंबल मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस बच्ची की तलाश कर रही है।
विजय ने बताया कि वह दिल्ली में नौकरी करता है और 20 नवंबर को उसकी बेटी प्रियांशिका का जन्म हुआ,जिस पर वह छुट्टी में घर आया है।घर में मां विमला देवी,पिता अर्जुन राम, वह और उसका भाई अजय हैं।रविवार रात करीब आठ-नौ बजे परिवार के साथ भोजन करने के बाद पत्नी निशा पुत्री प्रियांशिका को लेकर सोने को चली गई। सुबह चार बजे कंबल के साथ पुत्री गायब मिली। बताया कि दंपती का प्रेम विवाह 25 जनवरी 2018 को हुआ था।प्रियांशिका पहली संतान है।
इधर, समाजसेवी लक्ष्मी देवी, कैप्टन मदन कुमार, मदन कुमार, मोहन जोशी आदि ने भी जानकारी ली। चकरपुर चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना कर बच्ची की तलाश की जा रही है। देर शाम तक परिजन बच्ची की तलाश करते रहे। चकरपुर चौकी इंचार्ज एसआई देवेंद्र राजपूत ने बताया कि मौके पर कंबल मिला है, बच्ची के नहर में फेंकने की संभावना भी जताई है। बताया कि नहर में भी बच्ची की तलाश जारी है।