Home खास ख़बर 27 सितम्बर से वॉर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू…2 अक्टूबर को होगी...

27 सितम्बर से वॉर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू…2 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज़.

801
SHARE

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की एडवांस बुकिंग कल यानि शुक्रवार (27 सितंबर 2019) से शुरु हो जाएगी। ये एडवांस बुकिंग फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते शुरु हो रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। एक्शर से भरपूर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

सीबीएफसी ने बुधवार को इस फिल्म UA सर्टिफिकेट दिया। इस सर्टिफिकिटे में ये बताया गया कि ये फिल्म 2 घंटे, 33 मिनट और 56 सेकेंड का है।

‘वॉर’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मेन लीड में हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया गया। दोनों ही एक्शन करने में उस्ताद हैं और ऐसे में फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस है।
‘वार’ की शूटिंग 7 विभिन्न देशों और दुनिया के 15 शहरों में की गई है। यशराज फिल्म्स निर्मित यह फिल्म हिदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म के निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “वॉर’ जैसी बड़ी फिल्म में दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं और हम चाहते हैं कि दर्शक पहली बार ऋतिक और टाइगर को एक साथ बड़े पर्दे पर ही देखें। उन्हें एक-दूसरे को टक्कर देते देखने के जादू को हम खराब नहीं करना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि फिल्म देखने तक दर्शकों की जिज्ञासा बनी रहे। ऋतिक और टाइगर ने एक-दूसरे से बेरहमी से लड़ाई की है और हम इस ऑन-स्क्रीन दुश्मनी को ऑफ-स्क्रीन चर्चा का विषय बनाना चाहते हैं।”