Home अपराध रूद्रपुर-दामाद ने सास-ससुर और दो सालियों की कर दी थी हत्या, 1...

रूद्रपुर-दामाद ने सास-ससुर और दो सालियों की कर दी थी हत्या, 1 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा।

371
SHARE

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में शुक्रवार को घर में चार लोगों को मारकर दफनाने की सूचना मिली थी, पुलिस ने देर शाम चारों कंकाल बरामद कर लिए। पुलिस के मुताबिक राजा कॉलोनी में ससुर की संपत्ति हड़पने की कोशिश में दामाद ने सास ससुर और दो सालियों की नृशंस हत्या कर लाशें घर में ही दफना दी।

करीब 1 साल पहले दामाद में 18 बीघा जमीन हड़पने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया। मूलतः पैगा नगरी बरेली उत्तर प्रदेश निवासी हीरालाल रुद्रपुर की राजा कॉलोनी में पत्नी हेमवती और दो बेटियों पार्वती वह दुर्गा संग्रह रहे थे हीरालाल की गांव में 18 बीघा भूमि है जिसकी देखरेख दुर्गाप्रसाद करते हैं शुक्रवार को दुर्गा प्रसाद ने हीरालाल और उसके परिवार के लापता होने की बात कहकर हीरालाल के दामाद राजा कॉलोनी निवासी नरेंद्र गंगवार पर संदेह जताया पुलिस ने पूछताछ की तो नरेंद्र ने पूरे हत्याकांड का राज खोल दिया, पुलिस ने फर्श में दफनाए गए बोरों में बंद चारों शव बरामद कर ली जो कंकाल बन चुके थे।

पुलिस के अनुसार दुर्गा प्रसाद ने बताया कि लंबे समय से वह हीरालाल एवं उनके परिवार से नहीं मिले थे, 25 अगस्त को दामाद नरेंद्र गांव पहुंचा ससुर की 18 बीघा जमीन अपने कब्जे में लेने के लिए कहने लगा दुर्गा प्रसाद के पूछने पर नरेंद्र ने बताया कि ससुर और एक साली ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली जाए जबकि सास और दूसरी साली गायब है। दुर्गा प्रसाद में हीरालाल का मृत्यु प्रमाण पत्र मांगा तो वह लौट गया इससे दुर्गा प्रसाद को उस पर शक हो गया।

वहीं दुर्गा प्रसाद ने बताया कि नरेंद्र पर शक होने के बाद वे रुद्रपुर पहुंचे हीरालाल के घर पर ताला लगा था पड़ोसियों ने बताया कि घर 1 साल से बंद पड़ा है,  हत्याकांड के आरोपी नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि 1 साल पहले वह ससुर के घर गया था सास और एक थाली तब दूध लेने गए थे इसी दौरान संपति के हक मांगने पर ससुर से नरेंद्र की कहासुनी हो गई उसने ससुर साली को पीट कर मार डाला कुछ देर बाद सास और दूसरी सा लिलौटी तो लाठियों से पीटकर उनकी भी हत्या कर डाली।