Home अपना उत्तराखंड इस राज को छुपाने के लिए विवाहिता ने रचा बेहोशी का नाटक

इस राज को छुपाने के लिए विवाहिता ने रचा बेहोशी का नाटक

1041
SHARE

 कनखल में जियापोता जमालपुर मार्ग पर बेहोश मिली विवाहिता ने असल कहानी छुपाने के लिए बेहोशी का नाटक रचा था। पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला दो दिन से प्रेमी के साथ गायब थी। जबकि परिजनों ने ज्वालापुर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस अब विवाहिता के प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

कनखल थानाक्षेत्र में जियापोता जमालपुर मार्ग पर सोमवार को एक विवाहिता बेहोशी की हालत मिली थी। कुछ लोगों का कहना था कि बाइक सवार दो युवक विवाहिता को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक गए हैं।

पुलिस ने विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर विवाहिता ने अपना नाम पता बताया तो पुलिस ने परिजनों को अस्पताल बुलवाया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विवाहिता दो दिन से गायब है और उन्होंने ज्वालापुर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई हुई है। पुलिस ने महिला से पूछा कि वह दो दिन से कहां थी। पुलिस ने यह भी पूछा कि उसे बेहोशी की हालत छोड़ने वाले युवक कौन थे। पुलिस के सवालों पर विवाहिता बगले झांकने लगी। आखिरकार उसको सही कहानी पुलिस को बतानी पड़ी।

पुलिस के मुताबिक विवाहिता को लक्सर निवासी एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक जटवाड़ा पुल ज्वालापुर में फल की ठेली लगाता है। प्रेमी उसे अपने साथ हरिद्वार ले गया। दो दिन से दोनों होटल में साथ रहे। अगले दिन प्रेमी युवक ने अपने दो साथियों की मदद से उसे जमालपुर गांव भिजवाया। लेकिन वह घर जाने के बजाए रास्ते में बेहोशी का नाटक कर सड़क पर लेट गई। जिससे परिजन कोई शक न कर सकें। वहीं ज्वालापुर कोतवाल अमरजीत सिंह  ने बताया कि प्रेमी युवक की तलाश की जा रही है।